जेल में ही रहेगी रिया चक्रवर्ती , खाने के लिए मिलेगा ये साथ ही…

एनसीबी की पूछताछ में सामने आया था कि रिया और उनके भाई के कई ड्रग्स पैडलर्स संग संबंध थे. रिया और शोविक पर ड्रग्स की खरीद-फिरोख्त के आरोप हैं. रिया ने एनसीबी के सामने ड्रग्स खरीदने के बाद कबूली.

 

लेकिन ये नहीं माना कि वे भी इसका सेवन करती थीं. रिया ने साफ कहा कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा करती थीं. वहीं उनके भाई शोविक ने बताया कि वे रिया के इशारे पर सुशांत के लिए ये ड्रग्स खरीदा करते थे. शोविक के मुताबिक, रिया उससे ड्रग्स मंगवाती थी जिसके पैसे वही दिया करती थी.

अब रिया 22 सितंबर तक भायखला जेल में ही रहेंगी. दूसरी तरफ, रिया और बाकी सभी आरोपियों के वकील जमानत के लिए अब हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे.  मालूम हो, इससे पहले रिया ने जब बेल की अर्जी दी थी तब भी कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया था.

जेल में बंद रिया चक्रवर्ती को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. ड्रग्स केस में रिया को राहत नहीं मिली है. मुंबई की सेशंस कोर्ट ने रिया को जमानत नहीं दी है.

सभी 6 आरोपियों की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है. सभी 6 आरोपियों में रिया, शोविक, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद, बासित परिहार शामिल हैं. कोर्ट के इस फैसले के बाद रिया-शोविक की मुश्किलें और बढ़ गई हैं.