सामने आया IGNIS ZETA का ये नया लुक, जानिए ये है कीमत

बता दे कि Maruti Suzuki Ignis Zeta अवतार में पहले 2-DIN ऑडियो सिस्टम दिया गया था, जो अब 7-इंच स्मार्टप्लेट टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट यूनिट से सुसज्जित है.

 

स्मार्टप्लेट टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम अब लगभग सभी मारुति कारों के टॉप वेरिएंट्स में मौजूद है. इसमें एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी दी गई है.

यदि कार में यह सुविधा है तो यह दिशा-निर्देश के साथ रिवर्स कैमरा के लिए डिस्प्ले के रूप में भी दोगुनी हो जाती है. टचस्क्रीन यूनिट को एक यूजर फ्रेंडली इंटरफेस मिलता है, और स्मार्टप्ले स्टूडियो एप के जरिए से लाइव ट्रैफिक अपडेट भी मिलता है

फरवरी महीने में इस फेसलिफ्ट मॉडल की प्राइस से तुलना करें तो नई कीमतें 8,500 रुपये अधिक हो गई है. Ignis फेसलिफ्ट के बेस वेरिएंट की कीमतें समान हैं और इसकी शुरुआती कीमत 4.89 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  .

वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने अपनी लोकप्रिय कार Maruti Suzuki Ignis फेसलिफ्ट BS6 का Zeta अवतार में स्मार्टप्ले स्टूडियो इन्फोटेनमेंट सिस्टम को अपडेट कर दिया है.

यह पहले इस हैचबैक के टॉप Alpha अवतार में ही मिल रहा था. नए फीचर के साथ BS6 Maruti Suzuki Ignis Zeta की कीमत अब 5.98 लाख रुपये मैनुअल वेरिएंट और 6.45 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) AMT वर्जन की हो गई है.