डोनाल्ड ट्रंप ने मुसलमानों को दी ये बड़ी चेतावनी, कहा अगर…

कोरोना संकट के बीच डोनाल्ड ट्रंप का मुसलमानों को सख्त आदेश रमजान के महीने में बनाए रखें सोशल डिस्टेंसिंग।
डोनाल्ड ट्रंप इस समय बेहद गुस्से में है .

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस  का संक्रमण हिंदुस्तान (India) के भिन्न-भिन्न राज्यों में तेजी से फैल रहा है।

देश में कोविड-19 (Covid-19) से मरने वालों की संख्या सोमवार को बढ़कर 559 हो गई। देश में अब तक कोरोना से 17,656 लोग संक्रमित हो चुके हैं।

हाल ही में उन्होंने मुस्लिम समाज के लोगों को सख्त निर्देश दिए हैं कि रमजान के महीने में वह सोशल डिस्टेंस इन का पूरा पालन करें नहीं तो वह परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

डोनाल्ड ट्रंप ने यह भी कहा कि मुस्लिम त्यौहार का उसी तरह से पालन करेंगे जिस तरह से ईसाई धर्म के लोगों ने ईस्टर त्यौहार के समय किया था।

रमजान इस गुरुवार को सूर्यास्त के बाद शुरू होगा रमजान, ईस्टर के एक-डेढ़ हफ्ते बाद पड़ा है, जब ईस्टर पर कुछ ईसाइयों ने सार्वजनिक स्वास्थ्य नियमों का पालन नहीं कियायह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि इमाम इसका पालन करने से इनकार करेंगे, ट्रंप ने जवाब दिया कि नहीं, मुझे ऐसा बिल्कुल नहीं लगता है।

मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो विश्वास में विश्वास करता है और यह मायने रखता है कि आपका विश्वास क्या है लेकिन हमारे राजनेता अलग-अलग विश्वासों के साथ व्यवहार करते हैं।

डॉनल्ड जॉन ट्रम्‍प 9 नवम्बर 2016 को संयुक्त राज्य अमेरिका के 45वे राष्ट्रपति हैं। वे रिपब्लिकन पार्टी से उम्मीदवार थे तथा इन्होंने अपनी प्रतिद्वंद्वी डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन को पराजित कर विजय श्री प्राप्त की। इनका निवास स्थान ट्रम्प टॉवर, मैनहैटन है।