ICC T20WC : अगले मैच की तैयारी में जुटी भारतीय टीम , कप्तान विराट कोहली पर टिकी सबकी उम्मीदें

संयुक्त अरब अमीरात में खेले जा रहे आईसीसी टी20 विश्व कप में भारतीय टीम की खराब शुरुआत हुई। भारत को पाकिस्तान ने पहले ही मैच में 10 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया। भारत इस खराब शुरुआत के बाद अब अगले मैच को लेकर मैदान में पूरे जोश के साथ तैयारी में जुट गई है।

भारत को पाकिस्तान ने 29 साल के विश्व कप इतिहास में पहली बार मात दी। लेकिन अब भारतीय टीम इस हार के गम को भुलाकर अगले मैच की तैयारी में लग गई है। जहां उनका मुकाबला न्यूजीलैंड से 31 अक्टूबर को होने जा रहा है।

इस विश्व कप की सबसे फेवरेट टीम के रूप में देखी जा रही भारतीय टीम के लिए न्यूजीलैंड से होने वाला मैच काफी अहम हैं, जहां जीत से भारतीय टीम की सेमीफाइनल की राह आसान हो जाएगी तो वहीं हार से काफी मुश्किलें खड़ी हो जाएगी।

भारत के लिए करो या मरो जैसे इस मैच में सबसे ज्यादा उम्मीदें कप्तान विराट कोहली पर टिकी हैं। विराट कोहली का इस मैच में चलना काफी जरूरी बन जाता है। ऐसे में नेट्स पर विराट कोहली जी जान से प्रैक्टिस में जुटे हैं।

भारतीय टीम मैदान में जमकर प्रैक्टिस कर रही है, जिसमें कप्तान विराट कोहली ने नेट प्रैक्टिस में दमदार शॉट्स लगाए। नेट्स में विराट कोहली की बल्लेबाजी देखते ही बनती है। जो बहुत ही जबरदस्त फॉर्म में दिखे। उनकी बल्लेबाजी का वीडियो देखकर तो न्यूजीलैंड की टीम के होश ही उड़ जाएंगे।