28 मार्च से रोडवेज कर्मी शुरू करेगे ये काम , जानकर लोग हुए हैरान

रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद का चरणबद्ध आंदोलन जारी है। आक्रोशित कर्मचारियों ने 15वें दिन भी एक घंटे का कार्य बहिष्कार कर प्रदर्शन किया। 28 मार्च से प्रदेश भर में बेमियादी कार्य बहिष्कार शुरू करने की चेतावनी दी है।

बुधवार को हरिद्वार रोड स्थित कार्यशाला में धरना स्थल पर हुई सभा में मंडलीय मंत्री राकेश पेटवाल ने कहा कि प्रबंधन की उनकी मांगों को गंभीरता से नहीं ले रहा है। एसीपी के नाम पर कर्मचारियों के वेतन से वसूली की जा रही है, न्यायोचित नहीं हैं। उन्होंने वेतन से रिकवरी का आदेश तत्काल वापस लेने की मांग की है।

इसके साथ ही समय पर कर्मचारियों को वेतन और देयकों का भुगतान करने की मांग की है। कहा कि जब तक मांगें पूरी नहीं होती तब तक आंदोलन जारी रहेगा। गुरुवार से प्रदेशभर के डिपो शाखाओं में सभाएं की जाएगी। 21 मार्च को सभी शाखाओं में एक दिन का कार्य बहिष्कार होगा।

23 को तीन मंडलीय कार्यालय में प्रदर्शन होगा। इसके बाद भी मांगें पूरी नहीं हुई तो 28 से प्रदेश भर में बेमियादी कार्य बहिष्कार शुरू किया जाएगा। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री दिनेश पंत, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेम सिंह रावत, संयुक्त मंत्री भोला दत्त जोशी, क्षेत्रीय अध्यक्ष मेजपाल सिंह, मंडल मंत्री राकेश पेटवाल, रीता देवी, गीता उनियाल, सरीता धीमान, आनंद कुकरेती, अनिल धीमान, संजय डोभाल, भूपेंद्र बड़ोला, संगीता देवी रहे।