शादी से पहले धोनी ने किया था ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

राय लक्ष्मी का नाम श्रीसंत के साथ भी जुड़ा था. वहीं जब धोनी की बायोपिक आई थी उसमें भी राय लक्ष्मी के बारे में कोई जिक्र नहीं था. हालांकि इसमें प्रियंका झा नाम की एक लड़की के बारे में बताया गया था जिनसे धोनी की नजदीकियां थींं

उस दौरान सामने आया था कि एक बार धोनी बैंगलोर जाने का कहकर राय लक्ष्मी से मिलने चेन्नई गए थे. ओडिशा पोस्ट के अनुसार, धोनी के करीबी एक क्रिकेटर ने इस बारे में कहा था कि धोनी 45 दिन में चार बार चेन्नई गए थे.

हर बार वह राय से मिलने गए. लेकिन फिर बात बनी नहीं और एक साल में ही दोनों ने अलग-अलग रास्ता पकड़ लिया था. इसके बाद धोनी ने कुछ साल बाद बचपन की दोस्त साक्षी से शादी कर ली थी. वहीं राय लक्ष्मी के भी तीन-चार अफेयर रहे थे.

इस एक्ट्रेस का नाम राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) है. वह बॉलीवुड में जूली-2 और अकीरा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है. इसके अलावा साउथ की 50 से ज्यादा फिल्मों में नज़र आई हैं.

राय लक्ष्मी फिल्मों में बिंदास और ग्लैमरस रोल्स के लिए जानी जाती हैं.धोनी के साथ उनके रिलेशन 2008 के पास रहने की खबरें रही हैं. वह चेन्नई सुपर किंग्स टीम की ब्रैंड एम्बेसेडर थीं.

इसी दौरान धोनी से मिली थी. धोनी चेन्नई के कप्तान थे. बताते हैं कि इस दौरान तुरंत ही दोनों करीब आ गए थे. इस दौरान एक इंटरव्यू में लक्ष्मी ने कहा था कि वह धोनी से शादी कर लेगी अगर वह उसे प्रपोज करेगा.

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. वे अभी केवल आईपीएल में ही खेल रहे हैं. धोनी ने खेल के मैदान पर काफी कामयाबी हासिल की है और काफी सुर्खियां बटोरी हैं. लेकिन एमएस धोनी की मैदान से बाहर की बातों पर कम ही बात होती है.

जैसे क्या आप जानते हैं कि धोनी का शादी से पहले किस-किस से अफेयर रहा है? अगर आपका जवाब दीपिका पादुकोण है कुछ हद तक आप सही हैं. 2007 के टी20 वर्ल्ड कप के बाद दोनों के रिलेशन की खबरें आई थीं.

लेकिन दोनों तरफ से कभी पुष्टि नहीं हुई. लेकिन धोनी का साउथ फिल्मों की एक एक्ट्रेस के साथ भी संबंध रहा था. इस बारे में हर बार की तरह धोनी ने तो कुछ नहीं कहा था लेकिन उस एक्ट्रेस ने खुद ही बताया था.