कोरोना की चपेट में आई हिना खान , घर पर हुई क्वारंटाइन

आपको बता दें कि हाल ही में हिना खान के पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। इसके बाद अब वो खुद कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। एक्ट्रेस का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है।

हिना ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी ख़ुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दी है। हिना ने लिखा मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई है। मैं घर पर क्वारंटाइन हूं।

उन्होंने लिखा कि मैं डॉक्टरों द्वारा बताई गई दिशानिर्देशों का पालन कर रही हूं। हिना ने लिखा कि मुझे आपकी दुआओं की ज़रूरत है। हिना खान ने लिखा कि ये समय मेरे और मेरे परिवार के इस बेहद कठिन वक्त है।

गौरतलब है कि हाल ही में हिना खान से पिता का निधन हो गया था। पिता के निधन के बाद हिना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि वो कुछ दिनों तक सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखना चाहती है।

देश में कोरोना कहर बनकर बरपा है। कोरोना संक्रमितों की संख्या लगतार बढ़ रही है। बॉलीवुड भी इस कोरोना की चपेट से बच नहीं सका है। कई बॉलीवुड सितारे कोरोना की चपेट आ रहे हैं। फेमस एक्ट्रेस और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। हिना ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी है।