हैदराबाद केस : गिरिराज सिंह ने लोगो से मांगी ये राय, पुछा ‘सही या गलत’

हैदराबाद बलात्कार  हत्या केस के चारों आरोपियों के मुठभेड़ में मारे जाने के बाद हर तरफ चर्चाओं का दौर जारी है. देश भर में ज्यादातर लोग जहां इसके लिए पुलिस को शुभकामना देते हुए जश्न मना रहे हैं.

कुछ लोग इस पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं. इन सबके बीच बेगूसराय से सांसद एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लोगों से ट्विटर के जरिए इस विषय में राय मांगी है.

उन्होंने मानवाधिकार जाँच की मांग करने वालों पर भी सवाल खड़े किए है. गिरिराज सिंह ने ट्विटर पर जनता से राय मांगते हुए लिखा है कि, ‘निर्भया के बाद हैदराबाद की घटना से देश में उबाल था. कुछ लोग हैदराबाद एनकाउंटर को मानवाधिकार जाँच के दायरे में लाना चाहते हैं. कुछ लोग जाँच के दायरे में नहीं लाना चाहते हैं. आपकी क्या राय है, एनकाउंटर पर.

इस ट्वीट के बाद इस पर वोटिंग का सिलसिला प्रारम्भ हो गया है, जो कि रविवार की शाम तक जारी रहेगा. इसमें अब तक 46 हजार से अधिक लोग वोट दे चुके हैं. इसमें से 83 फीसद लोग एनकाउंटर की किसी भी प्रकार की जाँच कराने के पक्ष में नहीं हैं, जबकि 17 फीसद लोगों ने जाँच का पक्ष लिया है. दो हजार से ज्यादा लोगों ने इस ट्वीट को रिट्वीट किया है.