लड़कियों से चैटिंग में बिजी रहता था पति, गुस्‍साई पत्‍नी ने किया ऐसा …

दूसरी लड़कियों से चैटिंग और कॉलिंग को लेकर रविवार सुबह एक युवती का अपने पति से झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ी कि विवाहिता ने फांसी लगा ली। इस घटना की जानकारी मिलने पर युवती के परिवार में कोहराम मच गया।

उन्होंने युवती के पति समेत पांच के खिलाफ दहेज हत्या समेत अन्य धाराओं में शिवकुटी थाने में एफआईआर दर्ज करा दी। शिवकुटी थाने की पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

रविवार सुबह पति-पत्नी के बीच फोन और चैट को लेकर झगड़ा हो गया। अर्पित गुस्से में कमरे से बाहर निकल गया। वहीं अनुराधा ने कमरा बंद कर फांसी लगा ली। दरवाजा नहीं खुलने पर पुलिस भी पहुंच गई।

दरवाजा तोड़ा गया। कमरे में अनुराधा फांसी पर लटकी मिली। पुलिस की सूचना पर अनुराधा का भाई आशीष पहुंचा। उसने बताया कि शादी के बाद से ही दहेज के लिए ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते थे। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि कानपुर जिले के सचेंदी (भैला मऊ) निवासी अर्पित पांडेय ने जोंधवल में करीब छह महीना पहले किराए पर कमरा लिया था। अर्पित प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराने वाली एक कोचिंग में पढ़ाता है।

करीब दो साल पहले फतेहपुर के रुदौली निवासी अनुराधा शुक्ला से उसकी शादी हुई थी। चर्चा रही कि शादी से पहले दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे लेकिन पुलिस ने बताया कि दोनों परिजनों की रजामंदी से विवाह हुआ था। शादी के बाद अनुराधा फतेहपुर में थी। कुछ महीने पहले ही वह शहर आई। इनके बीच आए दिन विवाद होता था।