लाॅकडाउन में पत्नी के घर पर न होने पर पति ने किया ये काम, जानकर उड़े लोगो के होश

अगर लॉकडाउन की वजह से किसी तरह की परेशानी हो तो आप संबंधित पुलिस थाने, जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक अथवा अन्य उच्च अधिकारी को फोन कर सकते हैं.लॉकडाउन जनता की सहूलियत और सुरक्षा के लिए किया जाता है.

 


अगर लॉकडाउन की वजह से किसी तरह की परेशानी हो तो आप संबंधित पुलिस थाने, जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक अथवा अन्य उच्च अधिकारी को फोन कर सकते हैं. लॉकडाउन जनता की सहूलियत और सुरक्षा के लिए किया जाता है.

पुलिस की तरफ से अभी तक इस मामले में संज्ञान नहीं लिया गया है। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के चलते बीवी मायके में ही फंसी रह गई थी, जिसके बाद एक शौहर ने दूसरी शादी कर ली।

कोरोना काल में ऐसा मामला पहली बार सामने आया है। आरोप है कि नसीम के शौहर नईम ने उसे और उसके बच्चों को छोड़ अपनी ही रिश्तेदार से दूसरी शादी कर ली।

आरोप है कि शौहर नईम ने लॉकडाउन लागू होने से पहले 19 मार्च को ही अपनी पहली बीवी नसीम को मायके भेज दिया था।इस बीच कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन लागू कर दिया गया और वो अपने मायके में ही फंसी रह गई।

इसके बाद शौहर ने 20 अप्रैल को लॉकडाउन में ही अपनी एक रिश्तेदार से दूसरी शादी कर ली। जब नसीम को 12 मई को अपने शौहर की दूसरी शादी करने की बात पता चली तो वो हैरान रह गई।

इसके बाद नसीम ने उसने ‘मेरा हक़’ फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी से सम्पर्क किया। ‘मेरा हक़’ फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी ने इस मामले को स्वीकार किया और कहा कि पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत बरेली के प्रेम नगर थाने में दे दी है। लेकिन अभी पुलिस की कार्यवाही का इंतजार किया जा रहा है।

कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन जारी है। ऐसे में लोगों से अपनी की गई थी कि वो जहां हैं वहीं रहे और अपने घरों से बाहर ना निकलें। ऐसे में कई लोग अपने घर से दूर अलग-अलग राज्यों और इलाकों में फंस गए। इस बीच यूपी के बरेली में एक शौहर ने लॉकडाउन में बीवी के मायके में रह जाने पर दूसरी शादी रचा ली। इस संबंध में बीवी ने पुलिस में शिकायत की है।