सोहेल खान को लेकर हुमा कुरैशी का बड़ा खुलासा , बोलीं- वो…

सोहेल खान और सीमा खान ने 24 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद तलाक की अर्जी डाल दी है। सीमा पॉपुलर टीवी शो ‘Fabulous Lives Of Bollywood Wives’ में नजर आई थीं और इसी शो में उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया था कि वह और सोहेल पिछले काफी वक्त से अलग-अलग रह रहे हैं। तलाक के बाद अब सोहेल के अफेयर को लेकर आई खबरें एक बार फिर से चर्चा में हैं। बता दें कि कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सोहेल खान बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ रिलेशनशिप में हैं।

कहा ये भी गया कि हुमा कुरैशी की सोहेल खान की पत्नी सीमा के साथ कुछ बातों को लेकर नोकझोक हुई। हालांकि जब सोशल मीडिया पर कयासों का ये सिलसिला बढ़ने लगा तो एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने इन खबरों का खंडन किया और सोशल मीडिया के जरिए ही पब्लिक को जवाब दिया। हुमा कुरैशी ने सोहेल खान को अपने बड़े भाई की तरह बताकर सबका मुंह बंद कर दिया था।

इस सबके बाद एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सोहेल खान और सीमा के द्वारा हुमा कुरैशी को नजरअंदाज किए जाने की भी खबरें सामने आईं। सोशल मीडिया पर फिर एक बार खबरें उड़ीं और हुमा कुरैशी ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकालते हुए लिखा, ‘आप लोगों को हम सभी से माफी मांगनी चाहिए। आपके कोई एथिक्स, कोई मोरैलिटी नहीं है और इसलिए भी क्योंकि एक्टर्स ने आप जैसे बेवकूफों को नजरअंदाज किया… तुम्हें लगता है कि हम तुमसे डरे हुए हैं? बिलकुल भी नहीं।’