हुमा कुरैशी ने अक्षय कुमार के साथ शेयर की ये फोटो , देख मचा हड़कंप

अक्षय कुमार, लारा दत्ता और वाणी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर हुमा की तस्वीरें फिर से साझा कीं। वाणी ने अभिनेताओं के साथ स्क्रीनिंग से एक तस्वीर भी साझा की। उन्होंने कैमरा रील और पॉपकॉर्न इमोजी के साथ अपने कैप्शन में लिखा, “आप यहां मिलते हैं।”

1980 के दशक की पृष्ठभूमि में सेट, ‘बेल बॉटम’ ने पिछले साल बड़े पैमाने पर चर्चा की थी क्योंकि यह COVID-19 महामारी के बीच अपनी शूटिंग शुरू करने और पूरी करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई थी, जहां फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड गए थे। बायो-बबल में फिल्म।

तस्वीरों में, ‘बेल बॉटम’ के कलाकार, अक्षय, लारा दत्ता और वाणी कपूर विजय चिन्ह के साथ पोज़ दे सकते हैं क्योंकि हुमा उनकी सेल्फी क्लिक करती हैं। सितारों के पीछे एक सफेद स्क्रीन थी जिस पर फिल्म का नाम लिखा हुआ था।

फोटोज शेयर करते हुए हुमा ने अपने फैंस से फिल्म के नाम का अंदाजा लगाने के लिए कहा, लेकिन ‘गलत जवाब ही’ के साथ। “लगता है फिल्म का नाम ??? केवल गलत उत्तर !!! @अक्षयकुमार @larabhupathi @_vaanikapoor_ और आपका सच !!! हुमा ने अपने कैप्शन में लिखा, #प्यार #कृतज्ञता #धन्य मेरे कलाकारों के साथी @pooja_ent।

टिप्पणी अनुभाग में ले जाते हुए, अभिनेता मिज़ान जाफरी ने लिखा, “राजस एंजल्स #25दिनमेपैसाडबल,” जबकि अभिनेता साकिब सलीम ने टिप्पणी की, “रक्षाबंधन।” टिप्पणियों में गलत फिल्मों का नाम देने पर प्रशंसकों के पास भी उल्लसित उत्तर थे।

अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बेल बॉटम’ 27 जुलाई को वैश्विक स्तर पर एक भव्य नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। पिछले हफ्ते, प्रीमियर की तारीख के साथ, अक्षय ने फिल्म का एक रोमांचक टीज़र भी साझा किया। गुरुवार, 25 जून को, हुमा कुरैशी ने फिल्म की स्क्रीनिंग से कुछ नासमझ सेल्फी साझा कीं।