Mahindra Bolero पर मिल रही भारी छूट , जानिए कीमत और फीचर

इंजन और पावर की बात करें तो बोलेरो में बीएस6 कम्प्लायंट 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है। ये इंजन 3,600 rpm पर 75 bhp की मैक्सिमम पावर और 1,600 से 2,200 rpm पर 210 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

 

बोलेरो का दमदार इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। एसयूवी की फ्यूल टैंक कपैसिटी 60 लीटर है। सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस मॉडल में ड्राइवर एयर बैग, रिवर्स पार्किंग सेंसर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सीट बेल्ट रिमाइंडर और को-ड्राइवर ऑक्युपेंट डिटेक्शन सिस्टम को शामिल किया गया है। Mahindra Bolero कीमत की बात करें, तो आप इस एसयूवी को 8.01 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में खरीद सकता है।

Mahindra Bolero भारत में मिलने वाली एक बेहद ही पॉपुलर एसयूवी है। रूरल एरिया में बोलेरो की काफी ज्यादा डिमांड है। भारी डिमांड के पीछे वजह ये है कि बोलेरो हर तरह की कंडीशन में बेहतरीन परफॉर्मेंस देती है।

रास्ते चाहे ऊबड़-खाबड़ हों या फिर कीचड़ से भरे हों, ये एसयूवी इनसे आसानी से निकल जाती है। वहीं अगर डिजाइन और मजबूती की बात करें तो महिंद्रा बोलेरो का कोई जवाब नहीं है।

कंपनी इस एसयूवी पर भारी डिस्काउंट भी दे रही है। तो चलिए जानते हैं इस एसयूवी की खासियत और इस पर मिल रहे ऑफर के बारे में सब कुछ।