HTC Wildfire X की पहली सेल आज, जाने मूल्य व ऑफर्स

HTC ने एक लंबे समय के बाद हिंदुस्तान में हाल ही में अपना नया Smart Phone HTC Wildfire X लॉन्च किया है. HTC Wildfire X की आज यानी 22 अगस्त को पहली सेल है.इस फोन को हिंदुस्तान में InOne स्मार्ट टेक्नोलॉजी ने पेश किया है. बता दें कि इसी कंपनी के पास एचटीसी मोबाइल का अधिकार है. HTC Wildfire X की खासियतों की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड पाई 9.0, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप  128 जीबी की स्टोरेज है.

HTC Wildfire X की मूल्य  ऑफर्स

भारत में HTC Wildfire X के 3 जीबी रैम  32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की मूल्य 10,999 रुपये  4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की मूल्य 13,999 रुपये है. इस फोन के दोनों वेरियंट के साथ लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत प्री-पेड ऑर्डर करने पर 1,000 रुपये की छूट मिल रही है. फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट से दोपहर 12 बजे से होगी. फोन के साथ वोडाफोन की ओर से 3,750 रुपये का कूपन मिल रहा है.
HTC Wildfire X में 3D OPVD मिरर फिनिश दी गई है. इसके अतिरिक्त इसमें लाइव लोकेशन शेयर करने, ऑडियो ट्रांसमिशन के लिए Mybuddy फीचर दिया गया है. इस फोन में एंड्रॉयड पाई 9,0 है. इसके अतिरिक्त इसमें 6.22 इंच की HD+ डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1520 पिक्सल है. इस फोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर है, हालांकि कंपनी ने प्रोसेसर का नाम नहीं बताया है.
इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा है जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का  तीसरा 5 मेगापिक्सल का है. रियर कैमरे के साथ 8एक्स जूम मिलेगा. इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.
इस फोन की स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी  3.5 एमएम का हेडफोन जैक मिलेगा.