ऋतिक रोशन के साथ प्रियंका चोपड़ा करना चाहती थी ये काम, लेकिन इस वजह से छोड़ा…

आपको बता दें, एक्ट्रेस भले ही अपनी ऑनस्क्रीन इस सुपरहीरो संग रोमांस करने में नाकामयाब रही हों लेकिन एक्ट्रेस बॉलीवुड में कमाल की फिल्मों में काम किया है. जिन्होंने युवाओं को असली में प्यार करना सिखाया है.

एक्ट्रेस की फिल्म ”मैं हूं न” में उनका किरदार कोई नहीं भूल सकता, वहीं उनकी फिल्म विवाह बॉलीवुड की सदा बहार फिल्मों में से एक है. जहां इस फिल्म में उन्होंने बिलकुल ही गजब की अदाकारी से अभी का मन मोह लिया था.

वहीं शाहिद कपूर के साथ भी उनकी जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी. ये फिल्म जब रिलीज हुई थी उस वक्त हर सास पूनम जैसी बहू की मांग करती थी और हर लड़का पूनम जैसी पत्नी चाहता था.

अमृता राव अपनी पर्सनल लाइफ में भी में बहुत तेज हैं, जहां हाल ही में वो मां बनी हैं. वहीं उन्होंने मुंबई के मशहूर आर.जे अनमोल से शादी की है. वहीं ऋतिक रोशन की अगली फिल्म कृष 4 के बारे में बात करें तो ये फिल्म लॉकडाउन के वजह से अभी भी रुकी हुई है, लेकिन फिल्म के निर्देशक राकेश रोशन ने कहा है कि लॉकडाउन खत्म होते ही राकेश इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

अमृता राव इसपर खुलकर बात की है, हिन्दुस्तान टाइम्स संग बातचीत में अमृता ने कहा कि, ” ऋतिक रोशन और मैंने इस फिल्म के लिए फोटोशूट भी किया था. इस दौरान हम दोनों की बीच की केमिस्ट्री मिसिंग थी.

मैं उनके सामने बहुत यंग नजर आ रही थी. मेरे अंदर उस फिल्म को छोड़ने को लेकर कोई भावना नहीं थी. बस मैं ये जानती हूं कि आपकी अपनी डेस्टिनी लिखी होती है.”

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों कोरोना के कहर के चलते अपने घर पर हैं. जहां अब उनकी फिल्म कृष (Krrish) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. राकेश रोशन द्वारा बनाई गई इस फिल्म में सिनेमा जगत में एक अलग पहचान हासिल की थी.

बच्चे आज भी इस फिल्म को बड़े ही मन से देखते हैं. इस फिल्म में हमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आई थीं.

लेकिन अब इस बात का खुलासा हुआ है कि इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा से पहले अमृता राव को चुना गया था लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से मन कर दिया था.