ऋतिक रोशन के साथ इस फिल्म में नजर आयेंगे रणबीर कपूर, राकेश रोशन ने किया खुलासा

राकेश रोशन ने आगे कहा,”मैं रणबीर को अपने जवानी के दिनों की ऋषि के साथ की अपने किस्से बता रहा था. मैं कभी भी आउटस्टेशन फैमिली वेकेशन को नहीं भूल सकता.

ऋतिक और रणबीर दोनों हमारे साथ थे. वे तब बच्चे थे. ऋषि ने तब कहा था कि वो ऋतिक और रणबीर को एक फिल्म में एक साथ काम करते हुए देखना चाहते हैं.”

राकेश रोशन ने रणबीर और ऋतिक को साथ में कास्ट करने पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा,”अभी तक मेरे पास ऐसा कुछ भी मजबूत कंटेंट या स्टोरी नहीं है कि उन्हें तुरंत कास्ट कर दूं. अभी के लिए, ‘कृष 4’ में कास्ट किया जा सकता है लेकिन फिल्म होल्ड पर है. कोरोना महामारी खत्म हो जाने के बाद देखते हैं इस पर क्या किया जा सकता है.”

राकेश रोशन ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि ऋषि कपूर के निधन के बाद वह नीतू कपूर, रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी से मिले थे. उन्होंने कहा,”मैं और मेरी पत्नी पिंकी वहां गए थे. हम नीतू, रणबीर और रिद्धिमा से मिले थे. हम दोनों वहां 2-3 घंटे के लिए थे और हमने ऋषि को याद किया.”

बॉलीवुड एक्टर, फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर राकेश रोशन ने अपने दिवंगत दोस्त और एक्टर ऋषि कपूर को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया. उन्होंने बताया कि ऋषि कपूर चाहते थे कि उनके बेटे रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन एक फिल्म में साथ काम करें. इसके अलावा उन्होंने ऋषि कपूर के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बताया.