कोरोनाकाल में रिलीज हुई कुणाल खेमू की इस फिल्म का ऋतिक रोशन ने किया रिव्यू, तारीफ में लिखी ये बात

कुणाल खेमू इन दिनों अपनी फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ को लेकर चर्चा में हैं। इसके जरिए उन्होंने निर्देशन की दुनिया में कदम रखे हैं। तमाम सितारे उनकी इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं। इस बीच ऋतिक रोशन ने भी कुणाल की दिल खोलकर तारीफ लिखी है, लेकिन यह तारीफ उन्होंने अभिनेता की 2020 में रिलीज हुई फिल्म ‘लूटकेस’ के लिए लिखी है।

वर्ष 2020 में कोरोना ने जब दहशत फैला रखी थी तब कुणाल खेमू फिल्म ‘लूटकेस’ के जरिए दर्शकों के बीच हंसी का जुगाड़ करके पहुंचे थे। यह फिल्म अब जाकर ऋतिक रोशन ने देखी है और इसका रिव्यू किया है। उन्हें यह फिल्म इतनी पसंद आई है कि वह खुद को कुणाल की तारीफ करने से नहीं रोक सके। ऋतिक रोशन ने एक्स पर पोस्ट साझा किया है।

रविवार को ‘लूटकेस’ देखने के बाद ऋतिक रोशन ने लिखा है, ‘मैंने अभी ‘लूटकेस’ देखी। मुझे यह फिल्म बहुत पसंद आई है !! कुणाल खेमू शानदार अभिनेता हैं। उनकी फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के लिए भी काफी तारीफें सुनने को मिल रही हैं। लेकिन, ‘लूटकेस’ जबर्दस्त फिल्म है। इसके निर्देशक राजेश कृष्णन, सभी कलाकारों और पूरी टीम को मेरी देर से बधाई! क्या ही मजेदार फिल्म है’!

ऋतिक रोशन से तारीफ सुनने के बाद कुणाल खेमू ने भी उनके पोस्ट को दोबारा साझा करते हुए प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा, ‘यह पढ़कर बहुत खुशी हुई। बहुत बहुत शुक्रिया’। मालूम हो कि फिल्म ‘लूटकेस’ में कुणाल खेमू के अलावा विजय राज, गजराज राव, रसिका दुग्गल, आर्यन प्रजापति, सुमित निझावन और रणवीर शौरी जैसे सितारे भी नजर आए। इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था।