ताज होटल ग्रुप के 6 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, जाने कैसी है अब उनकी हालत

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. शनिवार को ताज होटल ग्रुप के 6 कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

कंपनी ने संक्रमित व्यक्तियों की संख्या नहीं बताई लेकिन एक बयान में बोला कि उनमें से ज्यादातर में इस संक्रमण के कोई लक्षण नहीं थे. कंपनी ने बताया कि उन कर्मियों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है व उनके सम्पर्क में आए लोगों को पृथकवास में रखा गया है.

बॉम्बे हॉस्पिटल में कंसल्टिंग फिजिशियन डाक्टर गौतम भंसाली ने कहा, ‘ताज होटल के छह कर्मियों का बॉम्बे हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है. वे कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे. उनकी हालत स्थिर है व उनमें सुधार हो रहा है.’

प्राइवेट अस्पताल के एक डॉक्टर ने शनिवार को बोला कि दक्षिण मुंबई में ताज महल पैलेस के कम से कम छह कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

ताज सीरीज की संचालक भारतीय होटल्स कंपनी (आईएचसी) ने बोला था कि देश की वित्तीय राजधानी में उसके कुछ कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. कंपनी ने शहर में कोरोना वायरस संक्रमण के विरूद्ध मैदान में डटे स्वास्थ्य कर्मियों व चिकित्सकों को अपने होटल में रखा है. उसने अपने करीब 500 कर्मचारियों की जाँच कराई थी.