यूपी के मुरादाबाद में हुआ भीषण हादसा, शादी समारोह में शामिल होने जा रहे आठ लोगों की मौत

यूपी के मुरादाबाद में रविवार की दोपहर भीषण हादसा हो गया। टाटा मैजिक सवार लोगों को सामने से आ रहे डीसीएम टैंकर ने टक्कर मार दी। जिससे आठ लोगों की मौत हो गई। चार ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि चार की अस्पताल में इलाज के दौरान जान चली गई।

मैजिक में महिलाएं, पुरुष समेत 26 लोग सवार थे। सभी लोग रामपुर में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। हादसे के बाद कोहराम मच गया। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टक्कर लगते ही डीसीएम और मैजिक दोनों सड़क किनारे पलट गए। टक्कर से मैजिक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में आसपास के लोग भी मौके पर दौड़ पड़े। हादसे की खबर पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। सभी को गाड़ी से बाहर निकाला गया, जिसमें से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

हादसा मुरादाबाद जिले के भोजनपुर थाना क्षेत्र में हुआ। जानकारी के अनुसार भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव कोरवाकु निवासी अब्बास, उनके सगे भाई शब्बीर और छोटे हाजी अपनी बहन मैंसर जहां की एक बेटी और बेटे की शादी है, जिसमें शामिल होने के लिए के सभी लोग टाटा मैजिक से रामपुर जा रहे थे। टाटा मैजिक में महिलाओं बच्चों समेत करीब 26 लोग सवार थे। बताते हैं कि दोपहर करीब डेढ़ बजे के करीब मैजिक जैसे ही दलतपुर-काशीराम रोड पर पहुंची तो सामने से आ रहे डीसीएम टैंकर ने मैजिक गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी।