हनीमून मानाने गयी दीया मिर्जा ने शेयर की ये फोटो, देख मचा हडकंप

दीया ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गोल्डन कलर के स्लीपर्स कैरी किए. एक्सेसरीज के लिए दीया ने सोने का एक डेलिकेट पीस पहना और अपने बालों को खुला छोड़ दिया.

 

इसके साथ ही दीया ने अपने ग्लैम लुक के लिए स्मोकी आईशैडो, मस्करा-लैडेन लैशेज, कोह्ल-क्लैड आईज, थोड़ा सा ब्लश और ग्लॉसी न्यूड लिप्सटिक लगाया. दीया ने अपने इस लुक को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया था.

इवेंट पर दीया ने गॉर्जियस ब्लू सिल्क कुर्ता पहना. काफी रिलैक्स्ड सिल्हूट फीचर वाले इस ड्रेस में हाथ से नेकलाइन पर वर्क किया गया था. ये इतना कंफर्टेबल है कि आप इसे पूरे दिन पहने रह सकती हैं.

ये कुर्ता आपको एक ही समय में लग्जरियस और कंफर्टेबल फील देगा. साथ ही ये ट्रेडिशनल वियर कंटेंपररी ट्विस्ट के साथ बहुत ही सुंदर लग रहा है. इसके साथ पैस्टेल ग्रीन वाइड लेग पैंट दीया ने कैरी किया.

हाल ही में दीया मिर्जा की शादी हुई है, जिसके बाद वो अपना हनीमून सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव गई थीं. लेकिन मालदीव से लौटते ही वो अपने काम पर वापस लौट आई हैं.

गॉर्जियस दीया मिर्जा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘वाइल्ड डॉग’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इस फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान दीया काफी खूबसूरत ड्रेस में नजर आईं. ये समर लुक ऐसा है जिसे आप हर दिन पहन सकती हैं. इस इवेंट के लिए दीया ने ये ड्रेस रेड कार्पेट के लिए कैरी की.