शानदार फीचर के साथ लांच हुई Honda CB 350 RS, जाने कीमत और फीचर

Honda CB350 RS को पावर देने के लिए 348.6cc, सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन का प्रयोग किया गया है जो H’ness CB350 को भी पावर देता है। यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ 5,500rpm पर 20.78bhp की पावर और 3,000rpm पर 30Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

होंडा CB350 RS के फीचर्स की बात करें तो इसमें एनालॉग काउंटर और एक छोटे डिजिटल डिस्प्ले के साथ सिंगल-पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है। ​RS के कंसोल पर आप Honda Selectable Torque Control (HSTC), ABS, साइड स्टैंड इंडिकेटर, ECO इंडिकेटर, रियल-टाइम माइलेज, औसत माइलेज, HSVCS (स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम), गियर पोजिशन, ईंधन खाली होने का समय और बैटरी वोल्टेज आदि की पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

भारत के विपरीत, जापानी मार्केट में इस मोटरसाइकिल को दो नई पेंट स्कीम में लॉन्च किया गया है। इन कलर ऑप्शंस में पर्ल डीप मड ग्रे और गनमेटल ब्लैक मेटालिक शामिल हैं। दूसरी ओर, भारत में उपलब्ध कलर ऑप्शंस की बात करें तो इनमें रेडिएंट रेड मेटैलिक और ब्लैक में पर्ल स्पोर्ट्स येलो आदि शामिल हैं।

भारत में सफल लॉन्चिंग के बाद Honda ने अपनी रेट्रो क्रूजर मोटरसाइकिल CB 350 RS को जापानी मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस मोटरसाइकिल को जापान में GB350 S के नाम से लॉन्च किया गया है.

जिसकी कीमत 5,94,000 येन ( 3.94 लाख रुपये ) रखी गई है। ये मोटरसाइकिल 15 जुलाई से उपलब्ध हो जाएगी। अगर बात करें भारत की तो इस मोटरसाइकिल की बिक्री 1.98 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में की जाती है।