Honda Activa स्कूटर पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , खरीदने से पहले जाने पूरी डीटेल

Honda Activa की गिनती इस समय देश के सबसे अधिक बिकने वाले स्कूटरों में है। ये स्कूटर आपको करीब 70 हजार रुपये से शुरू होकर इसका टॉप मॉडल करीब एक लाख रुपये तक की कीमत पर मिलेगा।

मगर Cars24 पर इस स्कूटर का पुराना मॉडल 23 हजार रुपये में मिल रहा है। Activa में सिंगल सिलेंडर का 109.51 CC का इंजन मौजूद है, जो 7.79 PS की पावर और 8.79 NM का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

पिछले दो सालों में कोरोना वायरस महामारी की वजह से निजी वाहनों की मांग बहुत तेजी से बढ़ी है। हर कोई भीड़भाड़ से बचने के लिए अपने वाहन का इस्तेमाल करना चाहता है।

अब हर व्यक्ति नई गाड़ी तो अफॉर्ड नहीं कर सकता, इसलिए इन दिनों सेकेंड हैण्ड फॉर व्हीलर्स व टू व्हीलर्स गाड़ियों की मांग बढ़ती जा रही है। अगर आपका भी बजट कम है और चाहते हैं एक बेहतरीन टू व्हीलर गाड़ी खरीदना तो हम आपकी थोड़ी मदद कर देते हैं।

अगर आपका इरादा स्कूटर (Scooter) खरीदने का है और आपका बजट कम है तो आप सेकेंड हैंड स्कूटर (Second hand scooter) खरीद कर काम चला सकते हैं।

ऐसे कई प्लेटफॉर्म हैं जहां से आपको किफायती रेट पर अच्छी कंडीशन (Good condition) में पुरानी स्कूटर मिल सकती है। इस समय एक पुरानी होंडा एक्टिवा (Honda Activa) बिक रही है।

होंडा एक्विटा का टॉप मॉडल इस समय एक लाख रुपये तक का मिल रहा है। मगर आप पुराना मॉडल सिर्फ 27 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। आइए हम आपको बताते हैं इस स्कूटर के बारे में विस्तार से।