हिस्ट्रीशीटर ने खंदौली के पूर्व प्रधान को पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

गरा जनपद के खंदौली ग्राम पंचायत के पूर्व प्रधान को सादाबाद के हिस्ट्रीशीटर ने अपने पांच साथियों के साथ काफी लोगों के बीच बीच दस लाख रुपये रंगदारी न देने पर जूतों से पीटा।

घटना दो दिन पुरानी है। जब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

खंदौली के पूर्व प्रधान चतुरी सिंह पुत्र रघुवीर सिंह अपने गांव के प्रधान रह चुके है। वर्तमान में वह सादाबाद कस्बे के जैतई रोड पर रहते है। यहीं दुकान करते है। मामला तीन मार्च की शाम साढ़े छह बजे का है। चतुरी की दुकान से करीब चालीस मीटर दूर देशी शराब का ठेका है। चतुरी सिंह ठेके पास कुछ दुकानदारों से रुपये लेने के लिए पहुंचे तो वहां खड़े कुछ लोगों ने उन्हें आवाज देकर अपने पास बुला लिया।

पूर्व प्रधान से कहा कि अगर यहां व्यापार करना है तो दस लाख रुपये तीन दिन के अंदर देने होंगे। अगर पैसे नहीं मिले तो यहां न कोई कारोबार होगा और ना ही कोई रह सकेगा।जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई। उसने चतुरी सिंह को थाने बुलाकर तहरीर ली और मुकदमा दर्ज कर लिया,क्योंकि हिस्ट्रीशीटर चतुरी सिंह को वीडियो में मुकदमा दर्ज कराने की धमकी भी दे रहा है। लिहाजा पुलिस ने बुधवार को हिस्ट्रीशीटर सुनील ठाकुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सुनील पर पहले से रंगदारी, जानलेवा हमले के केस हैं।

चतुरी सिंह की माने तो उसने विरोध किया तो उसे पास में ही एक खेत की बाउण्ड्रीवाल के अंदर ले गये। वहां कनपटी पर तमंचा लगा दिया। धमकी दी कि अगर पैसा नहीं दिया तो पूरे परिवार को जान से मार दिया जायेगा। इतने में हिस्ट्रीशीटर सुनील ठाकुर पुत्र गिर्राज सिंह निवासी गढ़ी नौकस ने अपने पांच साथियों के साथ मारपीटशुरु कर डाली। सुनील ठाकुर ने चतुरी सिंह को जूतों से पीटा और खूब गालिया दी,लेकिन इस पूरी वारदात की वीडियो बना ली और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।