पत्नी ने 140 किमी तक पति के साथ किया ये, देख लोगो ने की जमकर पिटाई

गुजरात की एक महिला को अपनी सरकारी ऑफिसर पति पर संदेह था कि वह अपने संबंध से इतर एक गैरकानूनी संबंध बनाए हुए है. जिसके बाद महिला ने अपने पति का 140 किमी तक पीछा किया  उसे एक महिला के साथ रंगे-हाथ पकड़ा.

महिला का पति अपनी फेसबुक फ्रेंड के साथ गेस्ट हाउस के कमरे में बंद था. तभी पत्नी महिला हेल्पलाइन टीम की मदद से वहां जा पहुंची. पत्नी को देखकर ऑफिसर पति सकते में आ गया. पत्नी  पति की महिला साथी के बीच जमकर मारपीट भी हुई.

वहीं, पति ने अपने बचाव बोला कि वह अपने दोस्त की कुंडली बताने आया था. जिसके बाद पत्नी ने पति से पूछा कि तुम्हारे पास बीमार बेटी को चिकित्सक से दिखाने का वक्त नहीं है लेकिन कुंडली दिखाने के लिए गांधीनगर से 140 किमी दूर वडोदरा आ पहुंचे. पुलिस ने पति  उसकी महिला मित्र के विरूद्ध नॉनकॉग्निजेबल (एनसी) अर्जी लेकर मुद्दे की जाँच प्रारम्भ कर दी है.

पत्नी ने बताया कि पति आदित्य देसाई गांधीनगर में सेक्शन अधिकारी है. वह दफ्तर से निकल कर वडोदरा पहुंचा. फिर वडोदरा के एक सलून में दाढ़ी बनवाई. जिसके बाद वह कीर्ति स्तंभ पहुंचा, जहां कोमल नाम की महिला उसके पति की कार में बैठी. रास्ते में दोनों ने नाश्ता किया  गेस्ट हाउस पहुंचे. पत्नी ने बताया कि जब वह गेस्ट हाउस पहुंची तो देखा कि पति के शरीर पर शर्ट नहीं थी. उसकी फेसबुक फ्रेंड मिनी गाउन में थी.