पारस के नाम का टैटू हटाकर आकांक्षा ने लिखवाया इस शख्स का नाम, ब्वॉयफ्रेंड ने दिया ये रिएक्शन

पारस छाबड़ा आकांक्षा पुरी संग बिग बॉस 13 में अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहे। दोनों ने अपने हाथ पर एक-दूसरे के नाम का टैटू तक बनवाया हुआ था और दोनों के रिश्ते में दरार का कारण भी सब जानते हैं इसीलिए तो शो खत्म होने के बाद आज भी पारस, माहिरा और आकांक्षा पुरी का लव ट्राईएंगल जारी है।

जब शो में पारस ने एंट्री ली थी तो वो संस्कारी प्लेबॉय की छवि लेकर पहुंचे थे। वहीं शो के बाहर आकांक्षा पारस को काफी सपोर्ट कर रही थीं पर पारस की लाइफ में माहिरा के आने के कारण दोनों के रिश्ते काफी बिगड़ गए , पहले तो पारस लड़कियों के साथ मिल कर खेलने को महज अपनी स्ट्रेटजी बताते थे मगर वहीं माहिरा से नजदीकियों के बाद पारस कई बार ये कहते भी दिखे कि वे आकांक्षा से अलग होना चाहते हैं।

अगर बात करें दोनों के कलाई के टैटू की तो शायद आकांक्षा ने अपने रिलेशन की ऐडिंग का इशारा दे दिया है…..जी हां…आकांक्षा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपना टैटू दिखा रही हैं… उन्होंने अपनी कलाई पर पारस के नाम की जगह ‘बीइंग मी’ लिखा लिया है। इसे देखकर लगता है कि अब वे न ही इस रिलेशन को रखना चाहती है और न ही अपना टैटू।

इसकी कई तस्वीरें भी उन्होनें इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की। इससे पहले भी आकांक्षा ये कह चुकी है कि अब वह पारस की जिंदगी में नहीं रहना चाहती ।
अब भई पारस की गल्फ्रेंड ने उनका टैटू हटवाया हो और पारस का कोई रिएक्शन न आया हो ऐसा कैसे हो सकता है….
एक वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में पारस ने कहा ‘ उसने जो भी किया …बहुत अच्छा किया। मैं भी यही करवाना चाहता था। मैंने तो ये भी सोचा था कि बिग बॉस खत्म होने के अगले दिन ही इसे हटवाऊंगा लेकिन मुझे ऐसा कराने का वक्त ही नहीं मिल पाया।’

आपको बता दे कि पारस और माहिरा की नजदीकियां हमें सिर्फ शो में ही नही देखने को मिली बल्कि दोनों के बीच आज भी बहुत कुछ चल रहा है। हाल ही में दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वो दोनों कार में एक साथ एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं।

इतना ही नही दोनों एक साथ एक म्यूजिक वीडियो भी शूट कर रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो के शूट की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अब भई पारस और माहिरा चाहे अपना रिलेशन असेप्ट न करते हो पर उनकी वीडियोज और पारस-आकांक्षा के रिश्ते की कड़वाहट से सब जग जाहिर है। आपको क्या लगता है कि पारस और माहिरा सिर्फ अच्छे दोस्त हैं या दोनों में दोस्ती से भी ज्यादा कुछ है.. हमे कंमेट बॉक्स में बताना न भूले।