हिना खान ने इंटरनेट पर शेयर ये विडियो, देख मचा हडकंप

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद हिना खान की जीवन में बहुत ज्यादा परिवर्तन आए हैं. इसी चेंज को हिना ने रिसेन्टली अपनी फैंस के साथ भी शेयर किया है.

एक वक्त था जब फैंस हिना को संस्कारी बहू  के रूप में जानते भी थे व देखते भी थे लेकिन ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने के बाद उनका ग्लैमरस अवतार (Hina Khan  भी सभी को बेहद पसंद आया.

हाल ही में हिना ने दो तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है. एक फोटो में वो सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा (Hina Khan Akshara) के भूमिका में नजर आ रही हैं.

तो दूसरी में वो कसौटी जिंदगी की कोमोलिका  के भूमिका में दिख रही हैं. एक फोटो पर लिखा है संस्कारी अक्षरा व दूसरी पर ग्लैमरस कोमोलिका . हिना को कोमोलिका का भूमिका बिग बॉस से बाहर आने के बाद ही मिला था. उन्हें जितना अक्षरा के भूमिका में दर्शकों ने प्यार दिया उतना ही कोमोलिका के भूमिका को भी लोगों ने पसंद किया.

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान  सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. लॉकडाउन के दौरान भी वो अपनी क्रिएटिविटी से फैंस का दिल जीतती रही हैं

वीडियोज व फोटोज पोस्ट करके हिना ने अपने फैंस को इंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ा है. इसके साथ ही हिना अपनी फिटनेस  का भी पूरा ख्याल रखती हैं.