हिना खान ने लगाया हॉटनेस का तड़का, तस्वीरे देख लोग हुए पागल

हिना खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बिकिनी की फोटोज शेयर की हैं. हिना फोटोज में पिंक कलर की बिकिनी पहने नजर आई हैं, इसके ऊपर से मैचिंग का पिंक ही सर्ग एक्ट्रेस ने पहना हुआ है. एक्ट्रेस फोटोज में रेत पर अपने जलवे बिखेरती दिख रही हैं.

फोटोज में हिना अलग अलग लुक से फैंस को दीवाना करती दिख रही हैं. हर एक फोटो में एक्ट्रेस का हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने 3 पिंक कलर के फूल बनाए हैं. सोशल मीडिया पर हिना की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस इस पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपने अलग अलग अंदाज की झलक फैंस को दिखाती रहती हैं. हिना खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक बार फिर से हॉटनेस का तड़का लगाया है.

टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan)अक्सर सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं. हिना ने टीवी की संस्कारी बहू की छवि से निकलकर फैंस के दिलों में एक अलग छाप छोड़ी है.

एक्ट्रेस ने अब टीवी से बॉलीवुड में अपने कदम जमा लिए हैं. आज हिना को अपने हॉट अंदाज के लिए भी फैंस जानते हैं. हिना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका स्टाइल स्टेटमेंट सबसे हटके हैं. हाल ही में हिना ने अपनी बोल्ड फोटोज फैंस के लिए शेयर की हैं.