मुंबई के होटल में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़, अचेत अवस्था में मिली ये एक्ट्रेस

मुंबई पुलिस ने गोरेगांव के एक पांच सितारा होटल में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए एक बॉलीवुड अभिनेत्री और एक मॉडल को गिरफ्तार किया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि डीएसपी डी. एस. स्वामी की अगुवाई में पुलिस ने होटल में छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. इस दौरान अभिनेत्री अमृता धनोआ (32) और मॉडल रिचा सिंह को गिरफ्तार किया गया. दोनों पर बड़े होटलों में लड़कियों को वेश्यावृत्ति के लिए उपलब्ध कराने का आरोप है.

अभिनेत्री अमृता धनोआ बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट रह चुके अभिनेता अरहान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड है. पुलिस ने बताया कि ऑपरेशन के तहत नकली ग्राहकों को होटल में भेजा गया. उन्होंने लड़कियां उपलब्ध कराने वालों से मुलाकात की. इसके बाद पुलिस ने छापा मारकर दो लड़कियों को वहां से मुक्त कराया. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

अरहान के साथ पांच वर्ष लिव-इन में रहीं अमृता अमृता दावा कर चुकी है कि अरहान पांच साल तक उसके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं. कुछ दिन पहले अमृता ने बताया था कि धोखेबाजी और पैसे हड़पने की वजह से उसने अरहान के साथ रिश्ता तोड़ लिया था. इससे पहले अमृता ने एक इंटरव्यू में अरहान के शो से बाहर आने के बाद एक बार फिर से कानूनी प्रकिया को आगे बढ़ाने की बात कही थी.

पुलिस ने अमृता धनोआ के साथ ऋचा सिंह नाम की एक लड़की को भी पकड़ा है, जो कि स्ट्रगलिंग अभिनेत्री और मॉडल है. डिंडोशी पुलिस थाने में इन दोनों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 370 (3), 34 और अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की धारा 4, 5 के तहत मामला दर्ज किया गया है.