हीरो की स्पेलंडर बाइक पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , खरीदने से पहेल जाने पूरी डीटेल

हीरो की स्पेलंडर बाइक की सेल के बारे में बात करें तो ग्रामिण इलाकों से लेकर शहरों तक में इस बाइक को लोग पसंद करते हैं। इसकी वजह है मिलने वाला माइलेज और इसकी मजबूती।

 

कंपनी की माने तो स्पेलंडर में 81 किलोमीटर का माइलेज मिलता है। इस बाइक को आप ऑफर में और भी सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं। हीरो स्पलेंडर में सिंगल सिलेंडर इंडन दिया गया है जो 97.2cc का है। ये इंजन 8.02PS का पावर और 8.05Nm का टॉर्क देता है।

यह ऑफर नई बाइक पर नहीं बल्कि सेकेंड हैंड बाइक खरीदने पर मिल रहा है। गाडियों की ऑनलाइन और ऑफलाइन सेल करने वाली वेबसाइट CARS24 के जरिए आप इस बाइक को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

इसकी कीमत मात्र 22 हजार रुपए है। बाइक साल 2011 मॉडल की है। वहीं बाइक की ओनरशिप सेकेंड ओनर है। ये बाइक अब तक 66,447 किलोमीटर चल चुकी है और इसकी दिल्ली रजिस्ट्रेशन DL-09RTO ऑफिस में हुआ है।

घरेलू बाजार में हीरो की बाइक की जबरदस्त सेल है, इस कंपनी की लगभग सारी बाइकें ग्राहकों की पहली पसंद होती हैं। यही वजह है कि घरेलू बाजार में हीरो की बाइके सेल के मामले में टॉप पर रहती हैं।

हीरो की कई बाइकें ऐसी हैं जिनका माइलेज के साथ साथ डिजाइन और मजबूती भी जबरदस्त है। इस वक्त हीरो की एक बाइक पर जबरदस्त ऑफर मिल रहा है जिसे आप केवल 22 हजार रुपए में घर ले आ सकते हैं।