Hero XTreme 160R खरीदने पर मिल रहा है ये बड़ा ऑफ़र, जानिए ये है कीमत

हीरो की इस नई बाइक में BS6-कम्प्लायंट 160cc इंजन दिया गया है। यह इंजन 8,000rpm पर 15hp का पावर और 6,500rpm पर 14Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

 

इंजन 5-स्पीड गियरबाक्स से लैस है हीरो का दावा है कि यह बाइक 4.7 सेकंड में 0-60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार तक जा सकती है। XTreme 160R की डिजाइन स्ट्रीट बाइक को ध्यान में रखकर किया गया है।

इस बाइक को सिटी को ध्यान में रख डिजाइन किया गया है। इसके हेड लैम्प में रोबेटिक लुक दिया गया है और इसमें LED का इस्तेमाल किया गया है.

इसके टर्न इंडिकेटर और टेल लाइट में एलईडी का इस्तेमाल किया गया है। इसमें एक चीज और खास हैं वो हैं इसके हैंडल बार। इसके हैंडल बार में हजार्ड लाइट स्विच दिया है। इस तरह के फीचर इस श्रेणी में किसी बाइक में नहीं है

हीरो मोटर ने अपनी नई XTreme 160R को फरवरी 2020 में लॉन्च की थी, लेकिन उस समय इसकी कीमत का खुलासा नहीं हुआ था। उसके बाद लॉकडाउन शुरू हो गया। अब जाकर कंपनी ने XTreme 160R की कीमत का खुलासा किया है।

इसकी कीमत 1 लाख से 1.03 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है। 1 लाख रुपए वाली बाइक में आपको रियर में डिस्क ब्रेक नहीं मिलता है जबकि 1.03 लाख रुपए बाइक में आपको फ्रंट और रियर, दोनों में डिस्क ब्रेक मिलता है। आइए जानते हैं बाइक की खूबियां…