Hero Splendor Plus पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जाने कीमत और फीचर

हीरो सुपर स्पलेंडर, स्पलेंडर प्लस या एचएफ डीलक्स जैसी बाइक की खरीद पर दीवाली ऑफर के तहत 3100 रुपये का कैश डिस्काउंट पा सकते हैं, जिनमें 2100 रुपये रुपये कैश और 1000 रुपये टॉप-अप के रूप में है।

वहीं अगर कस्टमर पेटीएम के जरिये ये बाइक खरीदते हैं तो उन्हें 7500 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। हीरो ने इस फेस्टिव सीजन कस्टमर के लिए और भी ऑफर की घोषणा की है.

जिसमें वे 4,999 रुपये के डाउन पेमेंट पर बाइक या स्कूटर घर ले जा सकते हैं और बाकी रकम को 6.99 पर्सेंट इंट्रेस्ट रेट के साथ ईएमआई में कन्वर्ट करा सकते हैं।

हीरो ने लगभग सभी रेंज की बाइक और स्कूटर पर सीमित समय तक के लिए ऑफर्स का ऐलान किया है, ऐसे में ग्राहकों के पास अच्छा मौका है कि वे कम दाम में मनचाही बाइक या स्कूटी खरीद सकें। हालांकि, ये ऑफर सीमित जगह और समय के लिए है।

धनतेरस और दीवाली सीजन में आप अगर बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो हीरो मोटोकॉर्प आपके लिए बेस्ट डील लेकर आई है, जहां आप Hero Splendor Plus, HF Deluxe, Xtreme 160R, Hero Xpulse 200T, Hero Glamour समेत लगभग सभी बाइक्स और स्कूटर की खरीद पर कैशबैक और ऑफर के रूप में 7500 रुपये की छूट पा सकते हैं। ये ऑफर, एक्सचेंज या कैशबैक ICICI Bank और Paytm के जरिये मिलेंगे।

आप इस फेस्टिवल पर बाइक और स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप के लिए यह अच्छा मौका होस सकता है। दरअसल आप को बता दें कि देश की दोपहिया वाहन की प्रमुख निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने फेस्टिवल सीजन में अपनी बाइक और स्कूटी पर जबरदस्त ऑफर का ऐलान किया है, जहां ग्राहक 7500 रुपये तक की छूट (Discount cashback on Hero Bikes Scooters) पा सकते हैं।