Hero Splendor ने बढ़ाई कीमत, खरीदने से पहले जान ले पूरी खबर

जैसा कि हमने आपको पूर्व में बताया था कि, स्प्लेंडर रेंज में शामिल सभी मॉडल की कीमत में इजाफा किया गया है। इसके किक ऑफ वेरिएंट की कीमत 61,785 रुपये से बढ़कर 62,535 रुपये हो गई है।

वहीं सेल्फ बंद वेरिएंट की कीमत 64,085 रुपये से बढ़कर 64,835 रुपये कर दी गई है। ये बाइक i3S स्मार्ट वेरिएंट में भी उपल्बध है, जिसकी कीमत 65,295 रुपये से बढ़कर 66,045 रुपये हो गई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने स्प्लैंडर रेंज की कीमत में तकरीबन 750 रुपये से लेकर 1200 रुपये तक बढ़ोत्तरी की है वहीं एचएफ डिलक्स रेंज की कीमत में 500 रुपये से लेकर 1,200 रुपये तक इजाफा किया गया है। इससे पहले कंपनी ने अपनी एक्सट्रीम रेंज की बाइक्स की कीमत में बढ़ोत्तरी का ऐलान किया था।

इस साल ये दूसरी बार है जब हाउर मोटोकॉर्प की बाइक्स की कीमत में इजाफा किया जा रहा है। बीते महीने ही कंपनी ने इस बात की घोषणा की थी कि, अप्रैल से वाहनों के दाम बढ़ाए जाएंगे। उस वक्त कंपनी ने कहा था कि बढ़ते कच्चे माल की कीमतों और इनपुट कॉस्ट के चलते वाहनों की कीमत में इजाफा किया जा रहा है।

दुनिया की सबसे बड़ी व्हीलहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने वाहनों की कीमत में इजाफा कर दिया है। अब देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली बाइक स्प्लेंडर प्लस से लेकर एचएफ डीलक्स तक, सभी महंगे हो गए हैं। इससे पहले कंपनी ने बीते जनवरी महीने में अपने वाहनों की कीमत में बढ़ोत्तरी का ऐलान किया था।