Hero Passion Pro मिल रही भारी छूट, जाने पूरा ऑफर

बाइक से जुड़ी सारी जानकारी ले सकते हैं। यहां आपको बेसिक फीचर्स, इंजन, टायर, एक्सटीरियर बॉडी, परफॉर्मेंस, मीटर सेक्शन और फ्रंट एंड रियर व्हील की विस्तार से जानकारी मिल जाएगी।

क्रेडआर एक सेकंड हैंड बाइक प्लेटफॉर्म है। यहां से आपको अच्छी कंडीशन में पुरानी बाइकें मिल जाएंगी। इस समय क्रेडआर पर हीरो पैशन प्रो का सेकंड हैंड मॉडल बिक रहा रहा है.

जिसकी कीमत सिर्फ 26,500 रु है। जो बाइक बिक्री के लिए उपलब्ध है वो 13 हजार किमी से अधिक चली हुई है। बाइक में 97 सीसी का इंजन है। अच्छी बात यह है कि इस बाइक को पहला मालिक बेच रहा है।

पिछले कुछ समय में बाइकों की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है। कई कंपनियों ने लागत में बढ़ोतरी का हवाला देते हुए अपने मोटरसाइकिलों के रेट बढ़ा दिए हैं। इसलिए यदि आप एक साथ पूरा पैसा न दे पाने की स्थिति में हैं तो ईएमआई पर बाइक खरीद सकते हैं।

यदि आपकी फाइनेंशियल स्थिति और भी कमजोर है, मगर बावजूद इसके आप बाइक खरीदना चाहते हैं तो इसका एक और रास्ता है। आप शुरुआत में सेकंड हैंड बाइक खरीदें।

इससे जेब पर पड़ने वाला बोझ कम हो जाएगा। बता दें कि भारत में हीरो मोटोकॉर्प की पैशन प्रो को खूब पसंद किया गया है। इस बाइक का सेकंड हैंड मॉडल आपको सिर्फ 26,500 रु में मिल सकता है। जानते हैं कहां।