Hero और Suzuki के टू-व्हीलर पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर, जानें सबकुछ

बाइक की डिटेल – Cars24 पर दर्ज बाइक 40 हजार किमी चली है और ये 2007 का मॉडल है. वहीं इसका इंश्योरेंस बीते साल एक्सपार्य हो चुका है और ये फिलहाल फर्स्ट ओनर के पास है.

इसके साथ ही बाइक के मालिक के पास इसकी ओरिजिनल आरसी मौजूद है. Suzuki Access 125 मिलेगा सिर्फ इतने रुपये में- Cars24 से इस स्कूटर को आप केवल 20 हजार रुपये में खरीद सकते है. वहीं इस स्कूटर पर भी आपको 12 महीने की वारंटी और 7 दिन का फ्री ट्रायल मिलेगा.

Suzuki Access 125 की डिटेल – ये स्कूटर 2011 का मॉडल है और ये 43,569 किमी तक चला है. वहीं इसका इंश्योरेंस बीते साल एक्सपार्य हो चुका है और इसकी आरसी मालिक के पास मौजूद है.

Hero Splendor मिलेगी सिर्फ इतने रुपये में – देश की जानी मानी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प की सबसे ज्यादा बिकने वाली Splendor बाइक Cars24 वेबसाइट पर दर्ज है. जिसे आप केवल 20 हजार रुपये में खरीद सकते है. वहीं इस बाइक पर आपको 12 महीने की वारंटी और 7 दिन का फ्री ट्रायल का ऑफर मिलेगा.

कोरोना महामारी ने लोगों को पर्सनल व्हीकल की अहमियत समझा दी है. लेकिन बजट की कमी के चलते ज्यादातर लोग अपने पसंदीदा वाहन नहीं खरीद पा रहे है. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी जानकारी लेकर आए है.

जहां आपको सीमित बजट में अपने पसंदीदा वाहन मिल जाएगे. अगर आप भी सीमित बजट में व्हीकल खरीदना चाहते हैं तो आपको Cars24 वेबसाइट पर विजिट करनी चाहिए. जहां आपको सीमित बजट में आसानी से व्हीकल्स मिल जाएंगे. आइए जानते है इसके बारे में सबकुछ.