टीम इंडिया के लिए मुसीबत बना न्यूजीलैंड का ये खिलाडी, जानिए कैसे…

भारतीय टीम न्यूजीलैंड से मिले लक्ष्य को पूरा भी नहीं कर सकी और 22 रनों से मैच गंवा बैठी. इस मैच में भारतीय टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल सकी.

 

न्यूजीलैंड की तरफ से इस मैच में काइल जैमीसन का प्रदर्शन बहुत ही जबरदस्त रहा. उनको उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. काइल जैमीसन 6 फीट 8 इंच लंबे हैं और वह न्यूजीलैंड के सबसे लंबे मौजूदा क्रिकेटर हैं.

काइल जैमीसन ने पहले बल्लेबाजी के दौरान 24 गेंदों में 25 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 2 छक्के और एक चौका भी लगाया. इसके अलावा भारतीय पारी के दौरान उन्होंने गेंद से भी कमाल दिखाया.

काइल जैमीसन ने 2 विकेट हासिल किए. उन्होंने पृथ्वी शॉ को आउट किया और इसके बाद काइल जैमीसन ने नवदीप सैनी का भी विकेट लिया. भारतीय टीम दूसरा वनडे मैच भी हार गई और सीरीज भी गंवा बैठी.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला ऑकलैंड में खेला गया जिसमें भारतीय टीम को 22 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ भारतीय टीम सीरीज भी गंवा बैठी.

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर न्यूजीलैंड को पहले बल्लेबाजी के लिए चैलेंज किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में सात आठ विकेट के नुकसान पर 273 रन बनाए और भारत को जीत के लिए 274 रनों का लक्ष्य दिया.