केरल के हवाई अड्डे पर फिसला विमान, 17 लोगों की मौत, जारी हुआ हेल्पलाइन नंबर

कहा,” हम यात्रियों और चालक दल के कुशलक्षेम की प्रार्थना करते हैं और आगे जानकारी मिलने पर हम इसकी सूचना आपको देते रहेंगे। हमारे हेल्पलाइन नंबर +97156 5463903, +971543090572, +971543090571, +971543090575 हैं।

 

दुबई और शारजाह में भारतीय वाणिज्य दूतावास ने एअर इंडिया एक्सप्रेस विमान में उड़ान भरने वाले यात्रियों के परिजनों को सूचना मुहैया कराने के लिए पांच हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं।

दुबई में भारत के नवनियुक्त महावाणिज्यदूत डॉ. अमन पुरी ने कहा, ”कुछ भारतीय वीजा रद्द होने, कुछ वीजा की अवधि समाप्त होने, कुछ अपने परिजन से मिलने, कुछ नौकरी चले जाने और कुछ लोग चिकित्सकीय आपात स्थिति के कारण उस विमान में सवार थे।”

इस दुर्घटना में कम से कम 17 लोगों की मौत हो गयी। वाणिज्य दूतावास ने शुक्रवार शाम ट्वीट किया, ”हम हताहत हुए लोगों के परिजनों के साथ हैं और उनकी मदद के लिए हर संभव कोशिश करेंगे।” उसने कहा कि विमान हादसे के संबंध में जानकारी साझा करने के लिए वाणिज्य दूतावास शनिवार को खुला रहेगा।

दुबई में भारतीय वाणिज्य दूतावास का कार्यालय कोझिकोड में हुए एअर इंडिया एक्सप्रेस के विमान हादसे के संबंध में जानकारी मुहैया कराने और उन लोगों की मदद के लिए शनिवार को भी खुला रहेगा, जिन्हें केरल जाने के लिए सहायता की आवश्यकता है। दुबई से रवाना हुआ यह विमान शुक्रवार शाम केरल के कोझिकोड में हवाई अड्डे पर हवाईपट्टी से फिसल गया था और गहरी घाटी में गिर गया था।