मोदी जी कहते हैं बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ तो, किससे बचाना है बीजेपी के एमएलए से या फिर… : राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली में सरकार की आर्थिक नीतिओं के विरोध में बुलाई गई एक रैली में अपने ‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान का ज़िक्र करते हुए फिर कहा है कि वो अपने बयान के लिए माफ़ी नहीं माँगेगे.

उन्होंने रामलीला मैदान में कहा,”मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है. मेरा नाम राहुल गांधी है. मैं सच्चाई के लिए माफ़ी नहीं मांगूंगा. मर जाऊंगा लेकिन माफ़ी नहीं माँगूंगा.”

उन्होंने कहा, “माफ़ी प्रधानमंत्री और उनके असिस्टेंट अमित शाह को मांगनी है. पहले अर्थव्यवस्था हमारी शक्ति थी…है नहीं थी. पहले 9 फ़ीसदी जीडीपी ग्रोथ रेट थी और आज प्याज़ पकड़े हुए हैं.”

शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान की संसद से लेकर सोशल मीडिया तक में चर्चा हुई थी.

केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी समेत कई बीजेपी सांसदों ने संसद में इस बयान पर कड़ा विरोध जताया था.

राहुल गांधी ने झारखंड की चुनावी रैली में कहा था, ”नरेंद्र मोदी ने कहा था- मेक इन इंडिया. अब आप जहां भी देखो. अब मेक इन इंडिया नहीं…रेप इन इंडिया है. अखबार खोलो. झारखंड में महिला से बलात्कार. उत्तर प्रदेश में देखो तो नरेंद्र मोदी के विधायक ने एक महिला का रेप किया. उसके बाद उसकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाता है. नरेंद्र मोदी एक शब्द नहीं बोलते. हर प्रदेश में हर रोज़ रेप इन इंडिया. मोदी जी कहते हैं- बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ. मोदी जी, आपने ये नहीं बताया कि किससे बचाना है. बीजेपी के एमएलए से बचाना है.”