विराट कोहली को लेकर डेविड वॉर्नर ने कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

वहीं दूसरी तरफ वार्नर का मानना है कि कोहली को स्लेज करने पर वो पलटवार कर सकते हैं क्योंकि वो इसके बाद और आक्रामक हो जाते हैं। कोहली अपने आक्रामक ब्रांड ऑफ क्रिकेट के लिए जाने जाते हैं और विरोधी टीम पर पटलवार करना उन्हें काफी पसंद है। विराट कोहली की तुलना भालू से करते हुए उन्होंने कहा कि विराट को नहीं छेड़ना चाहिए।

भारत के पिछले दौरे पर मैचों के दौरान कई ऐसे मौके आए जब दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच गरमा-गरमी की स्थिति बनी। भारतीय कप्तान विराट कोहली और कंगारू कप्तान टिम पेन के बीच काफी कहासुनी हुई तो वहीं भारतीय विकेटकीपर रिषभ पंत और टिम पेन के बीच भी खूब बातें हुईं। इस दौरे पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच हुई स्लेजिंग और कहासुनी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

डेविड वार्नर ने कहा कि विराट कोहली ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जिन्हें छेड़ा जाए और भालू को छेड़ने का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने ये बातें इंडिया टूडे के एक कार्यक्रम में कही।

डेविड वार्नर ने अपने साथी खिलाड़ियों को सचेत किया है कि इस साल के अंत में शुरू होने वाले टेस्ट सीरीज के दौरान वो भारतीय कप्तान विराट कोहली के खिलाफ स्लेजिंग नहीं करें। भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन दिंसबर से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। विराट की कप्तानी में भारत ने पहली बार पिछले दौरे पर कंगारू टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज की थी।