पीएम मोदी को झूठा बोलने वाले राहुल गाँधी को पात्रा ने दिया मुँहतोड़ जवाब, कहा :’अच्छी भाषा की अपेक्षा ही…’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिटेंशन सेंटर वाले बयान पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जुबानी हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलते हैं.

गुरुवार को राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “RSS का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है”. अपने इस ट्वीट के साथ राहुल ने बीबीसी हिंदी का एक वीडियो भी शेयर किया है.

राहुल के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता संबिंत पात्रा ने कहा की उनसे अच्छी भाषा की उम्मीद ही नहीं है. पात्रा ने अपने बयान में कहा, “आज राहुल गांधी जी ने कुछ ट्वीट किया है और जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग किया है वो बहुत आपत्तिजनक है. ‘RSS का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है.’ मुझे लगता है राहुल गांधी से भद्रता और अच्छी भाषा की अपेक्षा करना ही गलत है.”

राहुल गांधी के इस ट्वीट पर बीजेपी IT सेल के इनचार्ज अमित मालवीय ने भी जवाब देते हुए कहा “राहुल गांधी..2011 में असम की कांग्रेस सरकार ने एक प्रेस रिलीज़ जारी की थी, जिसमें 362 अवैध घुसपैठियों को डिटेंशन कैंप में भेजने की बात कही गई थी. सिर्फ इसलिए कि भारत ने आपको नकार दिया है, अब क्या आप नफरत से इसे नष्ट करने में जुट जाएंगे?” मालवीय ने अपने इस ट्वीट में 2011 की एक प्रेस रिलीज भी शेयर की है.