रामलला को भेंट चढ़ाने के लिए पीएम मोदी लेकर आए थे ये, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा…

इसके साथ ही भूमि पूजन संपन्न कराने वाले पंडित आचार्य आचार्य दुर्गा गौतम ने एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में बताया कि प्रधानमंत्री मोदी अपने साथ चांदी का कुंभ कलश लेकर आए थे।
उन्होंने रामलला को वह कुंभ कलश भेंट की। वहीं, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने एक-एक सोने का सिक्का राम मंदिर की नींव में डाला। आचार्य दुर्गा गौतम ने कहा कि प्रधानमंत्री ने पूजा स्थल पर माथा टेका और वहां की मिट्टी अपने माथे पर लगाई।
वहीँ जब वो कार से उतर कर पूजा स्थल की तरफ बढ़े तो उन्हें राम लला के लिए लाई गई उस भेंट की याद आई। फिर प्रधानमंत्री खुद कार की तरफ चल पड़े। मोदी ने कार में आकर वो भेंट लिया और फिर पूजा स्थल पर पहुंचे। इससे पहले, प्रधानमंत्री ने हनुमानगढ़ी जाकर बाल हनुमान का दर्शन किया।

अयोध्या में बुधवार यानी 5 अगस्त को रामजन्म भूमि का पूजन किया गया, आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर भूमि पूजन के अवसर पर रामलला को भेंट चढ़ाने अपने साथ कुंभ कलश लेकर आए थे। हालांकि, चांदी के उस कुंभ कलश को संभवतः अपनी भेंट कार में ही भूल गए।