हाथरस केस: पीड़ित परिवार करना चाहता है ये काम, कहा – आगे दिखाई दे रही मौत

पीड़िता के पिता ने कहा कि गांव में जिस तरह के हालात बनते जा रहे हैं उसे देखने के बाद हमें आगे चलकर मौत दिखाई दे रही है. हम कहीं भी चले जाएंगे. भीख मांगकर खाएंगे लेकिन गांव वापस नहीं आएंगे.

हमने अपनी एक बेटी खोई है अब आगे और कुछ भी झेलने की हिम्मत नहीं है. पीड़िता के भाई ने कहा कि हालात इतने बिगड़ चुके हैं कि यहां पर ज्यादा दिन तक रहना मुश्किल होता जा रहा है. छोटे भाई को कई बार मारने की धमकी मिल चुकी है.

मीडिया में दिए बयान में पीड़िता के पिता और भाई ने कहा कि आरोपियों के परिवार की ओर से उन पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है. उनका पूरा परिवार डर कर जी रहा है. गांव का कोई भी शख्स उनकी मदद नहीं कर रहा है.

उन्होंने कहा कि हमारे साथ जो हादसा हुआ है उसके बाद किसी ने भी हमारी मदद नहीं की है. हर कोई हमारे परिवार से दूरी बनाने की कोशिश कर रहा है. हमारे पास गांव छोड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है. हम किसी रिश्तेदार के यहां चले जाएंगे.\

हाथरस में दलित युवती के साथ कथित गैंगरेप (Hathras case) और उसकी मौत की घटना को लेकर सियासत तेजी हो गई है. विपक्ष एक ओर जहां इस घटना को लेकर योगी सरकार (Yogi Government) और यूपी की कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठा रहा है.

वहीं राज्य सरकार ने इस पूरी घटना को बड़ी साजिश बताया है. सियासी संग्राम के बीच अब पीड़ित परिवार ने गांव छोड़ने की बात कही है. परिवार का कहना है कि वह डरकर जीने को मजबूर हैं. गांव में कोई भी उनकी मदद नहीं कर रहा है.