हाथरस केस : कड़ी सुरक्षा के बीच यहाँ रवाना हुआ पीड़िता का पूरा परिवार, रात में हो सकता ये…

हाई कोर्ट के सामने आने के बाद से योगी सरकार भी हरकत में आई और पीड़िता के परिवार को सुरक्षा दी. परिवार की सुरक्षा में करीब 60 पुलिसवालों की तैनाती की गई और घर के आसपास सीसीटीवी कैमरों का घेरा लगाया गया. इसके साथ ही घर आने-जाने वाले हर शख्स पर कड़ी नजर रखी जा रही है.

 

पीड़िता के परिवार ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए रात में लखनऊ जाने से इनकार कर दिया था. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता परिवार से 5 लोग CO और मजिस्ट्रेट की निगरानी में कोर्ट के सामने पेश किए जाएंगे और अपना बयान दर्ज कराएंगे.

लखनऊ जा रहे पीड़िता के परिवार में पीड़िता के दोनों भाई, पिता, माता और भाभी शामिल हैं. आपको बता दें कि इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने 1 अक्टूबर को घटना पर संज्ञान लिया था.

बता दें कि पीड़ित परिवार के एस्कॉर्ट में 6 गाड़ियां हैं. SDM अंजली गंगवार और CO भी पीड़ित परिवार के साथ लखनऊ के लिए रवाना हुए हैं. इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच में सुनवाई 2.30 बजे शुरू की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक पुलिस की टीम बुलगढ़ी गांव लेने के लिए पहुंची थी. पहले परिवार को रविवार की रात में ले जाने की तैयारी की गई थी, लेकिन परिवार ने रात को जाने से मना कर दिया.

यूपी के हाथरस कांड में आज इलाहाबाद होई कोर्ट की लखनऊ बेंच में सुनवाई होने वाली है. कड़ी सुरक्षा के साथ पीड़िता का परिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

हाई कोर्य ने सरकार और पुलिस के उन तमाम बड़े अफसरों को भी तलब किया किया है जिनपर केस में लापरवाही बरतने को आरोप है. खबरों की मानें तो सुनवाई के लिए पीड़िता का परिवार कड़ी सुरक्षा के साथ लखनऊ के लिए रवाना हो चुका है.