हाथरस केस : प्रियंका के बाद अखिलेश यादव ने किया ये काम, हिल गया पूरा राज्य

यह कितनी विडंबना है कि साजिश रचने में उन्हें महारत हासिल है, जो विपक्ष पर साजिश रचने का आरोप लगा रहे हैं। रेप और हत्याओं से पूरा राज्य हिल गया है।

लड़कियों की जिंदगी खतरे में है। ऐसा कोई जिला नहीं बचा है, जहां हर दिन बलात्कार की घटनाएं न हों। नाबालिग लड़कियां डरी हुई हैं। भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश को state बलात्कार राज्य ‘बना दिया है। एक बात बहुत स्पष्ट है कि बलात्कार बलात्कार की कितनी परतें ढकी हैं, लेकिन सच्चाई को ढंका नहीं जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अखिलेश ने सोमवार को जारी एक बयान में कहा कि हाथरस बलात्कार मामले की सच्चाई सामने आनी चाहिए। इसकी जांच सुप्रीम कोर्ट के वर्तमान जज से होनी चाहिए।

संबंधित अधिकारियों का नार्को टेस्ट भी होना चाहिए। साथ ही, जांच की निष्पक्षता को प्रभावित करने के लिए, डीएम को भी वहां से हटा दिया जाना चाहिए।

वैसे, भाजपा की राज्य सरकार के साथ जनता का भरोसा इस तरह टूटा है कि लखनऊ में बलात्कार की शिकार महिला दूसरे राज्य में मामला दर्ज कर रही है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि समाजवादी पार्टी हाथरस की मृतक बेटी सहित बलात्कार पीड़ितों की सभी बेटियों और बहनों को न्याय प्रदान करने के लिए ‘न्याय की जंग’ छेड़ने के लिए प्रतिबद्ध है। देश के सभी परिवारों को बहन-बेटियों की रक्षा के लिए एकजुट होना होगा, तभी सत्ता का अहंकार टूटेगा।