हरभजन सिंह ने किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

भज्जी 10 सीजन मुंबई इंडियंस के साथ खेल चुके हैं, जबकि 2018 से वो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं। 2008 से 2017 तक भज्जी मुंबई इंडियंस के लिए खेले, जिसमें टीम तीन बार चैंपियन बनी।

 

भज्जी टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले टीम इंडिया के पहले गेंदबाज हैं। आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद टीम इंडिया में उनकी वापसी नहीं हो सकी। भज्जी ने कहा, ‘अगर किसी को लगता कि वो गेम टाइम चाहता है, तो यह उसके लिए अच्छा है।

भज्जी ने 160 मैचों में 150 विकेट लिए हैं। भज्जी ने कहा कि उनका शरीर इस पर फैसला लेगा कि यह उनका आखिरी आईपीएल होगा या नहीं।भज्जी ने कहा, ‘मैं कह नहीं सकता कि यह मेरा आखिरी आईपीएल होगा या नहीं।

यह मेरे शरीर पर निर्भर करता है। चार महीने के वर्कआउट, आराम और योगा सेशन के बाद मुझे 2013 जैसा महसूस होता है, जब मैंने आईपीएल के एक सीजन में 24 विकेट झटके थे।’

टीम इंडिया के सीनियर ऑफ-स्पिनर हरभजन सिंह लंबे समय से टीम से बाहर हैं, इस बीच हालांकि वो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का हिस्सा बने रहे हैं। भज्जी ने आईपीएल में अपने भविष्य को लेकर खुलकर बात की है। आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में भज्जी तीसरे नंबर पर हैं।