कोरोना वायरस को लेकर हरभजन सिंह ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा, कहा एक लाख से…

कोरोना केस के मामले में भारत दुनिया में तीसरे नंबर पर है. जबकि पहले नंबर पर अमेरिका और दूसरे नंबर पर ब्राजील है. भारत के बाद इस मामले में चौथे नंबर पर रूस आता है. बता दें कि दुनिया भर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या डेढ़ करोड़ के पास पहुंच गई है. जबकि लाखों की संख्या में लोगों की मौत हो चुकी है.

 

हरभजन सिंह ने एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा- क्या किसी को इस बात की चिंता है, जल्दी ही हर दिन इससे संक्रमित होने वालों की संख्या 1 लाख होने वाली है.

हरभजन सिंह ने इसको लेकर किसी पर निशाना नहीं साधा है. बता दें कि भारत में 12 लाख से ज्यादा केस हैं, जिनमें से सात लाख 82 हजार से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं. जबकि 4,26,000 से ज्यादा लोग अभी भी अपना इलाज करवा रहे हैं.

देशभर में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. 12 लाख से ज्यादा लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. बुधवार को 45 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए.

बता दें कि 29 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. इसी बीच भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भारत में बढ़ रहे कोरोना केसों को लेकर बड़ा बयान दिया है और चिंता व्यक्त की.