गुरमीत चौधरी बनने वाले हैं पिता, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) माता-पिता बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी कपल ने खुद अपने सोशल अकाउंट से दिया है। कपल के पोस्ट शेयर करते ही फैंस सहित टीवी के सितारे उन्हें बधाई देते हुए कॉमेंट कर रहे हैं।

शादी के लंबे समय बाद दोनों पहली बार पैरेंट्स बनेंगे। पैरेंट्स बनने की खुशी जाहिर करते हुए कपल ने अपना एक फोटो शेयर किया है, जिसमें दोनों ब्लैक कलर के आउटफिट में खुश दिखाई दे रहे हैं। फोटो में जहां गुरु अपनी वाइफ के कमर में हाथ डाले कैमरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं तो वहीं देबिना अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”टू बीइंग 3… चौधरी जूनियर आ रहा हूं। आपका आशीर्वाद मांग रहा हूं।” #parentstobe #gurbina।”

बता दें कि गुरमीत और देबिना ने 2011 में शादी की थी। शादी करने के से पहले दोनों नें लंबे समय तक डेट किया था। दोनों की मुलाकात सीरियल ‘रामायण’ के सेट पर हुई थी जिसमें गुरमीत ने राम का किरदार निभाया था और देबिना ने सीता का रोल किया था, यहीं से कैमरे पर राम और सीता का किरदार निभा रहे यह दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। बता दें कपल की शादी को 11 साल हो गया है। शादी के 11 साल बाद दोनों पहली बार माता-पिता बनेंगे।