रश्मिका के फैंस के लिए खुशखबरी, जारी होने वाला है ‘कुबेर’ से अभिनेत्री का पहला पोस्टर

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए जाना पहचाना नाम हैं। बीते कुछ समय में वह कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रही हैं। वह पिछले साल रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वह सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म ‘पुष्पा 2’ का भी हिस्सा हैं। इस वक्त वह अपनी एक और आगामी फिल्म कुबेर को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म एक पैन-इंडिया ड्रामा फिल्म में वह मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ दो अन्य बड़े सितारे भी नजर आने वाले हैं।

‘कुबेर’ की टीम ने साझा की जानकारी
रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। इस वक्त उनकी अगली फिल्म की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ साउथ सिनेमा के दो बड़े दिग्गज कलाकार धनुष और नागार्जुन भी नजर आएंगे। हाल में ही फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने अभिनेत्री के किरदार का प्री-लुक जारी किया है, जिससे फिल्म को लेकर उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया है। टीम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अभिनेत्री की फिल्म से पहला झलक जारी किए जाने को लेकर जानकारी दी है।

5 जुलाई की सुबह जारी होगी रश्मिका की पहली झलक
टीम की पोस्ट के मुताबिक रश्मिका मंदाना का पहला लुक 5 जुलाई की सुबह 11:34 बजे जारी किया जाएगा। गौरतलब है कि धनुष और नागार्जुन के किरदारों की प्रभावशाली पहली झलक ने पहले ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। ऐसे में अब रश्मिका के किरदार के पोस्टर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म कुबेर का निर्माण श्री वेंकटेश्वर सिनेमा एलएलपी और एमिगोस क्रिएशंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले सुनील नारंग और पुष्कर राम मोहन राव कर रहे हैं।

रश्मिका की आगामी फिल्में
बात करें रश्मिका के वर्क फ्रंट की तो वह कुबेर के अलावा सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा 2 में भी नजर आने वाली हैं। यह फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा का सीक्वेल है। इसके अलावा वह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्म सिंकदर में भी काम कर रही हैं। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन एआर मुरूगॉदास कर रहे हैं। इसके अलावा अभिनेत्री विक्की कौशल के साथ फिल्म छावा में भी काम कर रही हैं।