पुडुचेरी में बीजेपी करने जा रही ये , अमित शाह ने जारी किया आदेश

अमित शाह ने कहा कि इतने सारे बड़े-बड़े नेता भाजपा जॉइन कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी वंशवाद और परिवारवाद के कारण केवल पुडुचेरी में नहीं, बल्कि पूरे देशभर में बिखर रही है.

 

पुडुचेरी में भ्रष्टाचार की गंगा को बहाने का काम नारायणसामी की सरकार ने किया है. 15,000 करोड़ रुपए भारत सरकार ने यहां के विकास के लिए भेजे. क्या आपके गांवों में ये पैसा आया है? नारायणसामी की सरकार ने ये 15,000 करोड़ रुपए गांधी परिवार के सेवा में दिल्ली भेज दिए.

अमित शाह ने कह कि यहां पर कई बार महाकवि सुब्रमण्यम भारती ने कई बार लंबे समय तक निवास किया और श्री अरविंदो ने जब आध्यात्मिक यात्रा शुरू की तो पुडुचेरी को ही पसंद करके अपना आगे का जीवन की यात्रा को इस स्थान पर से आगे बढ़ाया.

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस आरोप लगा रही है कि भाजपा ने उनकी सरकार को यहां गिराया. अरे, आपने मुख्यमंत्री ऐसा व्यक्ति बनाया था जो अपने सर्वोच्च नेता के सामने ट्रांसलेशन में भी झूठ बोले.

पुडुचेरी के कराईकल में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि मैं अपने राजनीतिक अनुभव के आधार पर कहना चाहता हूं कि अगले चुनाव में पुडुचेरी में भाजपा के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है.

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 115 से ज़्यादा योजनाओं को यहां भेजकर पुडुचेरी के सर्वांगीण विकास के लिए कदम आगे बढ़ाए. मगर यहां एक सरकार थी जो छोटी राजनीति करना चाहती थी .

इनके मन में डर था कि अगर पुडुचेरी में ये योजनाएं लोकप्रिय होती हैं तो उनकी नींव खत्म हो जाएगी. यहां की सरकार ने इन योजनाओं को जमीन पर उतरने नहीं दिया.