पांचवें दिन 50 करोड़ के करीब पहुंची गॉडजिला x कॉन्ग, क्रू की पकड़ भी बरकरार

विदेशी फिल्म गॉडजिला x कॉन्ग द न्यू एंपायर भारत में शानदार शुरुआत करने में कामयाब रही है। वहीं, क्रू ने भी अपनी कमाई से दिग्गजों को हैरान कर दिया है। अप्रैल के महीने में कई फिल्में सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें स्वातंत्र्य वीर सावरकर, मडगांव एक्सप्रेस, योद्धा और शैतान जैसी फिल्में भी शामिल हैं। आइए जानते हैं कि बीते दिन यानी मंगलवार को इन फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर कैसी कमाई हुई।

गॉडजिला x कॉन्ग को अपने पहले वीकएंड में दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही थी। पहले दिन इस फिल्म ने 13.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं, शनिवार को फिल्म ने 12.25 करोड़ रुपये और रविवार को 13.5 करोड़ रुपये की कमाई की। सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में बड़ी गिरावट दर्ज की गई। चौथे दिन फिल्म ने तीन करोड़ 97 लाख रुपये का कलेक्शन किया। ताजा आंकड़ों के मुताबिक पांचवें दिन फिल्म ने चार करोड़ 75 लाख का कारोबार किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 49.75 करोड़ रुपये हो गई है।

फिल्म क्रू दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन इस फिल्म में अपनी अदाकारी से खूब वाहवाही बटोर रही हैं। पहले वीकएंड में अच्छा कारोबार करने के बाद, चौथे दिन फिल्म की रफ्तार सुस्त नजर आई थी। सोमवार को फिल्म ने तीन करोड़ 63 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, पांचवें दिन भी इस फिल्म की पकड़ बरकरार नजर आई। मंगलवार को क्रू ने तीन करोड़ 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया। अब फिल्म की कुल कमाई 37.20 करोड़ रुपये हो गई है।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर का बॉक्स ऑफिस पर अब तक का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकाम साबित हुई है। 12वें दिन फिल्म ने 55 लाख रुपये का कारोबार किया। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 16.85 करोड़ हो गया है। फिल्म मडगांव एक्सप्रेस का भी बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। कॉमेडी फिल्म होने के बावजूद यह टिकट खिड़की पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी है। 12वें दिन इस फिल्म ने 55 लाख रुपये का कारोबार किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 18.3 करोड़ रुपये हो गई है।