ग्लैमरस अंदाज़ मे नज़र आई एक्ट्रेस दिशा पटानी, शेयर की हॉट तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani ) अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। इसके साथ ही टाइगर श्रॉफ के साथ लिंकअप को लेकर भी वो सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। इन सबमें सबसे ज्यादा चर्चा में छाया रहता है तो वो है दिशा का बिकिनी अवतार। आये दिन दिशा पटानी अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

13 जून 1992 को जन्मी दिशा अब बी टाऊन की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। साल 2016 में फिल्म एमएस धोनी :द अनटोल्ड स्टोरी’ से दिशा ने बॉलीवुड में अपने कदम रखे थे। जन्मदिन से एक दिन पहले ही दिशा ने अपनी बिकिनी में ये हॉट तस्वीर शेयर की।

दिशा अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों को लेकर भी खूब चर्चा में रहती है। कम समय में ही इंडस्ट्री में बेहतरीन सफलता हासिल करने वाली दिशा पाटनी अक्सर बोल्ड फोटोज से फैन्स की नींदें उड़ाती हैं।

दिशा की तस्वीर में वो ब्लू कलर की बिकिनी में पेड़ के सहारे खड़े नजर आ रही हैं। फोटो देख फैन्स के दिलों की धड़कने ही रुक गयी हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज साफ़ नजर आ रहा है।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब दिशा के बिकिनी अवतार ने लाइमलाइट बटोरी है। दिशा अक्सर बिकिनी में बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों ही मालदीव्स में वो अपने बॉयफ्रेंड टाइगर के साथ हॉलिडे मनाकर आईं थी तब भी उन्होंने बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की थी।